Khushkhera News: राशि नाम की महिला ने कैसे दो युवको से बनाये सम्बन्ध और फिर पति को उतारा मौत के घाट

राशि ने दो युवको से बनाये सम्बन्ध और फिर पति की मौत, latest khushkhera news

Khushkhera News: हरियाणा के सिरसे जिले में एक इंद्रपाल नाम का आदमी रहता था, जिसकी उम्र 32 साल थी। इंद्रपाल को सिरसा में रहने वाली लड़की राशि से प्यार हुआ था। इंद्रपाल और राशि का प्रेम विवाह हुआ था। राशि पहले से शादीसुदा थी और उसकी एक बेटी थी। उसके बाद भी इंद्रपाल ने राशि से शादी की और उसकी बेटी को अपनाया। शादी के बाद इंद्रपाल और राशि भिवाड़ी के खुशखेड़ा में स्थित आनंदा ग्रीन सोसाइटी में किराए पर रहने लगे। शादी के बाद दोनों का एक बेटा हुआ था। राशि खुशखेड़ा के एक कंपनी में गार्ड की ड्यूटी करती थी।

राशि उन दो युवको से कैसे मिली

आरोपी महिला शादी के बाद भी कई अन्य युवको के साथ अवैध सम्बन्ध में रही। उसी बिल्डिंग के फ्लेट में रहने वाले हैदराबाद निवासी बालकांत और फरीदाबाद निवासी कुलदीप दोनों से सम्बन्ध बनाए। इन दोनों युवको को इंद्रपाल के चलते मिलने में परेशानी होने लगी। जिसके बाद उन्होंने महिला के पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

आरोपी महिला और दोनों युवकों ने मिलकर रची हत्या की साज़िश

इन दोनों युवको ने राशि को कही और कमरा किराए पर दिलवाया। आरोपी महिला बिना बताए घर से चली गई और भिवाड़ी की दूसरी सोसाइटी में रहने लगी। राशि का अचानक घर से चले जाने के बाद इंद्रपाल परेशान हुआ। इस मौके का फायदा उठाकर बालकांत और कुलदीप ने इंद्रपाल से कहा, कि तुम्हारी पत्नी घर छोड़कर चली गई है।

यह भी पढ़े: पकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की Anju aka Fatima का अपने हिन्दुस्तानी पति और पाकिस्तानी नसरुल्ला दोनों से है सम्बन्ध, किया बड़ा खुलासा

See also  IPS Jyeshtha Maitrei ने किया भिवाड़ी की हिना गर्ग का सम्मान, अपनी दुकान को बदमाशों से लूटने से बचाया

परेशान इंद्रपाल अपने पत्नी को ढूंढने में लग गया। तभी दोनों युवको ने इंद्रपाल को अपने झाँसे में लेते हुए बाबा का पता बताया और कहा कि यही तुम्हारी पत्नी के बारे में बता सकते है। इंद्रपाल उन दोनों के बताए अनुसार 28 June 2024 तारीख को देर रात को तिजारा के लिए निकल गया। दोनों युवक भी स्कूटी पर उसके साथ तिजारा आए। रास्ते में रामबास झोपड़ी कट के पास धारदार हथियार निकलकर कुलदीप और बालकांत ने इंद्रपाल का गला दवाकर हत्या कर दी। उसके शव को वही मौके पर पटक कर फरार हो गए।

आरोपी महिला का चरित्र

जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। बाइक के नंबर प्लेट और कॉल रिकॉर्ड की मदद से मरे हुए युवक की पहचान हुई। पुलिस ने इन मामलो की जाँच-पड़ताल शुरू की। राशि और इंद्रपाल के सोसाइटी में जाकर पूछताछ की, तो पूरी सच्चाई सामने आई। सोसाइटी के लोगो ने पुलिस को बताया, कि उसके पति इंद्रपाल के अनुपस्थिति उसके घर लोगो का आना-जाना रहता था।

राशि के गायब होने के बाद सोसाइटी में बालकांत और कुलदीप भी गायब हो गए और सोसाइटी में वापिस लौटकर नहीं आए। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद उन लोगो की कॉल डिटेल और अन्य तथ्यों के आधार पर राशि को ढूंढ लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। मामलो की पूछताछ की तो पूरा मामला आईने की तरह साफ हो गया। पुलिस ने हत्या के आरोपी बालकांत और कुलदीप को भी गिरफ्तार कर लिया।

पोस्ट को शेयर करे