मिर्चोनी गांव में हुई फायरिंग का मामला, अरशद के शव को किया सुपुर्द-ए-खाक, ग्रामीणों परिजनों की मांग

भिवाड़ी टपूकड़ा न्यूज़

टपूकड़ा क्षेत्र के मिर्चोनी गांव में हुई फायरिंग। इस फायरिंग में अरशद पुत्र नूरदीन घायल हो गया और जयपुर में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक शव उसके गांव मिर्चोनी लाया गया, जहां बड़ी संख्या में अस्पताल के लोग जमा हो गए। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए घटना के समय से ही भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया। किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए तिजारा, टपूकड़ा, शेखपुर अहीर और भिवाड़ी के थाना अधिकारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। मृतक अरशद को भारी भीड़ की मौजूदगी में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

ग्रामीणों परिजनों की मांग

इससे पहले पुलिस और मृतक के परिजनों के बीच समझौते का दौर चला। परिजनों मांग की थी कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और आरोपियों का साथ देने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा न जाए। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपियों का परिवार आपराधिक प्रवृति का है और वे पहले भी एक व्यक्ति की हत्या कर चुके है।

ये भी पढ़े: सलारपुर गांव में 12 साल बाद 172 काश्तकारों को मिले विकसित प्लाट, 1456 भूखंडो की हुई लॉटरी प्रकिया

परिजनों ने आशंका जताई कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, उनके लिए खतरा बना रहेगा। उसके खिलाफ पहले भी कई शिकायतें दर्ज कराई गई थी, लेकिन कोई ठोस कार्यवाई नहीं की गई।

तिजारा के डीएसपी शिवराज सिंह ने कहा

ग्रामीणों की मांग पर तिजारा के डीएसपी शिवराज सिंह ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया और कहा कि आरोपियों का सहयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ा जाएगा। पुलिस निर्दोष व्यक्ति को नहीं फंसाएगी, लेकिन दोषियों को बख्शा भी नहीं जाएगा। सहमति बनने के बाद अरशद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। फ़िलहाल गांव में तनावपूर्ण है, इसलिए गांव के आने-जाने वाले सभी रस्ते पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

पोस्ट को शेयर करे
See also  भिवाड़ी के कहरानी औद्योगिक क्षेत्र में हुआ हादसा, मालगाड़ी की चेपट में आया व्यक्ति की मौत हो गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *