उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी पहुंचे भिवाड़ी, बाबा मोहन राम के ज्योत के दर्शन किए

भिवाड़ी पुष्कर धामी न्यूज़

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भिवाड़ी पहुंचे। उन्होंने हेलीकॉप्टर से भिवाड़ी में उतरकर काली खोली धाम बाबा मोहन राम के मंदिर के पास बने हेलीपैड पर पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत के दौरान उन्हें बाबा मोहन राम की तस्वीर भेंट की गई। इसके बाद, सीएम धामी ने बाबा मोहन राम की ज्योत के दर्शन किए।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भिवाड़ी क्यों आए

मुख्यमंत्री का यह दौरा हरियाणा में चल रहे विधानसभा चुनाव के संदर्भ में है, जहां वे धारूहेड़ा में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करने आए थे। सभा को संबोधित करने से पहले उन्होंने बाबा मोहन राम की ज्योत के दर्शन किए। इस अवसर पर सीएम धामी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उसे पर्ची और खर्ची की सरकार करार दिया।

ये भी पढ़े: भिवाड़ी से एनसीआर को बाहर किया जाए, बीएमआर अध्यक्ष द्वारा आयोजित की गई वार्षिक आम सभा

उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछले दो वर्षो में भाजपा सरकार ने अप्रत्याशित काम किए है, जिससे लोग बहुत खुश है और उन्हें विश्वास है कि भाजपा तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी। सीएम पुष्कर धामी ने यह भी कहा कि पूर्व की सरकारों में भाई-भतीजावाद और घोटालों का बोलबाला था।

सीएम पुष्कर धामी ने हरियाणा के विकास के बारे में क्या कहा

सीएम ने हरियाणा ने पिछले 10 वर्षो में हुए विकास कार्यों की सराहना की, जिसमे बड़ी-बड़ी सड़को, एलिवेटेड रोड, वंदे भारत ट्रेन और हर घर तक पानी पहुंचाने की योजनाएं शामिल है। उन्होंने कहा कि अब पारदर्शिता के साथ युवाओं को नौकरी दी जा रही है, जिससे पर्ची और खर्ची का सिस्टम समाप्त हो गया है। भाजपा के बढ़ते बागियों पर टिप्पणी करते हुए सीएम धामी ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और सभी को चुनाव म खड़ा होने की इच्छा होती है, लेकिन टिकट केवल एक को ही दी जाती है।

See also  भिवाड़ी नगर परिषद के एसटीपी प्लांट और स्ट्रीट लाइट्स हो सकती है बंद, 3.5 करोड़ का बिजली बिल बकाया

किसानों की नाराजगी के संदर्भ में सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र के नेतृत्व में किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम हुए है। 24 फसलों पर एमएसपी दी जा रही है, जो केवल 8 फसलों के लिए उपलब्ध थी। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों के हित में काम कर रही है और उनकी आय को दुगना करने के लिए लगातार प्रयासरत है। इसके बाद, सीएम धामी ने बाबा मोहन राम के ज्योत के दर्शन कर धारूहेड़ा के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए, जहां वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

पोस्ट को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *