कोटकासिम रोड पर सड़क हादसे में 23 साल के युवक की मौत, गुरुग्राम में प्राइवेट बैंक में करता था काम

भिवाड़ी कोटकासिम न्यूज़

कोटकासिम-किशनगढ़ रोड पर एक सड़क हादसे में 23 साल के युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में युवक के सिर पर गंभीर चोट लग गई थी, जिससे उनकी मौत हो गई। हाडा कोटकासिम के नाई वाले पुलिया के पास हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही कोटकासिम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कोटकासिम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हालाँकि युवक की टक्कर किस गाड़ी से हुई, इसका पता नहीं चल पाया। हादसे के बाद, गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था।

मृतक के बारे में जानकारी

पुलिस को जांच से पता चला है कि मृतक का नाम राजेंद्र पुत्र महावीर है, जो चौधरी मुंडावर के पेहल गांव का रहने वाला था। वह पेहल गांव से कोटकासिम जा रहा था। उसी दौरान हादसा हुआ। राजेंद्र गुरुग्राम में एक निजी बैंक में काम करता था और कोटकासिम में अपने फूफा हेमकरण के घर पर रहता था।

ये भी पढ़े: भिवाड़ी बाईपास पर एक कार ने बस के ऊपर से गुजारी और कार दूसरी और जा गिरी

वह रोजाना कोटकासिम गुरुग्राम अपनी नौकरी पर जाता था। वह CET का पेपर देने के लिए अलवर गया था और अलवर से पेहल गांव लौटने के बाद कोटकासिम के लिए रवाना हुआ था।

परिवार में अकेला कमाने वाला था

मृतक के पिता का पहले ही निधन हो चूका था और राजेंद्र अपने छोटे भाई तरुण और माँ की देखभाल कर रहा था। राजेंद्र ही घर का एकमात्र कमाने वाला था। राजेंद्र के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है और कोटकासिम से उसके फूफा हेमकरण व अन्य परिजन अस्पताल में मौजूद है।

पोस्ट को शेयर करे
See also  Good News for Bhiwadi - Ashiana Housing Planning to Invest 700 Crores

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *